About us - Privacy Policy - Disclaimer - Contact us - Guest Posting - Income Reports

नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें और बधाई

 

SuccessVeda Wishes Happy New Year 2017

नया-साल-मुबारक-2017

Happy New Year 2017

आपको और आपके पुरे परिवार को successveda team की तरफ से नये साल की हार्दिक शुभकामनायें और बधाई।हम ऊपर वाले से प्रार्थना करते है कि आप अपने जिंदगी के सबसे ऊचे मुकाम तक पहुचें और इस साल 2017 को यादगार बना लें।

साल 2016 किसी के लिए अच्छा अनुभव लेकर आया तो किसी के लिये बुरा।अब जो बीत गया है उसको लेकर हमें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, बल्कि हमें चिंतन करने की जरुरत है । अपने भूत (past) से सिखते हुये, अपने कमियों को सुधारने की जरुरत है।

 

नये साल के 365 दिन कोरे कागज की तरह है अब हमें ये सोचना है कि इन कोरे कागज पर कैसा रंग भरना है।हमें अपने जीवन के लक्ष्य को पाने के लिये इस साल का सही सदुपयोग करना है।एक भी पल बर्बाद ना हो, ऐसा हमें सिर्फ कहना नही है बल्कि कर के दिखाना है।हम सब जानते है कि-

जो समय को बर्बाद करता है ,समय उसको बर्बाद कर देता है।

 

तो दोस्तों समय रहते हम कुछ ऐसा करते है जो लोगों के लिये एक मिशाल बन जाये ।और अपने मनुष्य के रूप में जन्म को सार्थक करते है।बहुत से लोग जन्म लेते है और मृत्यु को प्राप्त करते है।उन्हें पता ही नहीं चलता – “क्यों जिये मालूम नहीं, क्यों मरे मालूम नहीं।”हमें प्रण लेना चाहिये कि कम से कम हमें ऐसे लोगों में शामिल नहीं हों।

जितना हो सके दूसरों के लिए कुछ अच्छा करें।नये साल को ऐसा बना दो जो किसी ने सोचा भी ना हो।ऊचाई के बुलंदियों को ऐसे छुओ जहाँ तक किसी की सोच भी ना हो।

अगर सरल शब्दों में कहूँ तो आप आपने जिंदगी में खूब तरक्की करें लेकिन साथ में अपने मिट्टी अपने जमीन से जुड़े रहें।लोगो को सुने समझे उनकी मदद करें।

 

नए साल की SMS, qoutes,image, shayari,wishes के लिए ये पोस्ट पढ़ें

Happy New Year 2017

एक बार फिर से आप सब को दिल से नये साल को ढेरों बधाईयाँ और शुभकामनायें।

 

 

 

Subscribe Us Via Email

Content Delivery By Success Veda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *