About us - Privacy Policy - Disclaimer - Contact us - Guest Posting - Income Reports

Reliance Jio Happy New Year Offer Kya Hai ?

रिलायंस जिओ हैप्पी न्यू ईयर ऑफर क्या है ?

 

Reliance Jio New Year Offer

Jio Happy New Year Offer

नया साल आते ही हम सभी के चहरों पर अजीब सी मुस्कान और खुशियां छा जाती है।हम 15 दिन पहले से ही न्यू इयर के मैसेज ,शायरी अपने प्रियजनों को भेजने लगते है।व्हाट्सएप्प ,फेसबुक पर ढेर सारे image, शायरी और एडवांस best wishes ट्रेंड करने लगाती है।

 

नए साल के अवसर पर दुकानों पर बहुत सारे लुभावने ऑफर चलने लगाती हैं ।जो हमे अपने तरफ आकर्षित करते हैं ।ऐसे में हमारे सर्विस नेटवर्क प्रोवाइडर कहां पीछे रहने वाले हैं ।वो भी नए साल के शुभ नक्षत्र में एक से बढ़ कर एक नए प्लान ऑफर करते हैं।

अभी हाल ही में आये , मुकेश अंबानी के Reliance JIO 4G सिम ने offers की लड़ी ही लगा दी है ।एक के बाद एक ऐसे खूबसूरत ऑफर दे रहा है जिससे जियो यूजर फुले नहीं समां रहे हैं।

12 जून 2015 को RIL की 41 वीं वार्षिक सामान्य मीटिंग में जिओ का जिक्र पहली बार हुआ था ।शुरुआत में जियो ने अपनी फ्री 4G सर्विस LYF फ़ोन उपभोक्ता को दिया था।फिर कुछ दिनों बाद जिओ ऑफर LYF फ़ोन के  साथ-साथ लगभग सभी 4G Handsets के लिए provide किया गया।

आज के समय में कौन कौन से 4G हैंडसेट्स जिओ सिम को सपोर्ट करते है इसकी जानकारी jio के ऑफिसियल साईट पर जा कर चेक किया जा सकता है।

 

अब हम अपने मुख्य टॉपिक रिलायंस जिओ द्वारा दिए जा रहे बहुत ही ज्यादा आकर्षित करने वाले offers की बात करते है।जिसमें जियो welcome offer और JIO Happy New Year Offer शामिल है।

Reliance Jio Ke Attractive Offers

हम सब जानते हैं कि जिओ 4G सिम starting में सिर्फ LYF फ़ोन में ही चलता था ।लेकिन समय के साथ साथ इसने अपने नेटवर्क में विस्तार किया और अब जिओ सिम अधिकतर 4G स्मार्टफोन में सपोर्ट करता है।

जब जिओ सिर्फ lyf में चलता था तो सब कुछ unlimited था।अनलिमिटेड डेटा पैक, अनलिमिटेड वॉइस कॉल , अनलिमिटेड SMS पैक और भी बहुत सारे प्रीमियम ऍप्स ।कुछ समय बाद  ये सब ऑफर  रिलायंस  जिओ ने अन्य Supported 4G handsets को भी दिया और अपने ऑफर का नाम वेलकम ऑफर रखा।

Jio Welcome Offer

जिओ के वेलकम ऑफर ने पुरे भारत में डेटा क्रांति ला दिया।मुकेश अम्बानी के अनुसार ये ऑफर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए लाया गया है।इस ऑफर की शुरुआत 5 सितम्बर 2016 से किया गया था।जिसमे प्रत्येक user को प्रतिदिन 4Gb high स्पीड 4G data के साथ-साथ मुफ्त वॉइस कॉल, मुफ्त HD वीडियो कॉलिंग ,फ्री अनलिमिटेड मैसेज और इसके साथ में ही बहुत से प्रीमियम ऍप्लिकेशन्स जैसे Jio Tv, Jio Cinema ,Jio Music ,Jio Mags , Jio Express News ,Jio Jio Chat , Jio Cloud , Jio Money , Jio Switch इत्यादि दिया गया।

TRAI ( Telecom Regulatory Authority of India ) के अनुसार सभी नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर 3 महीने से ज्यादा अपने ग्राहकों को फ्री सर्विस नहीं दे सकते ।इस प्रकार रिलायंस जिओ द्वारा दिए जा रहे सभी फ्री ऑफर को 3 दिसंबर 2016 को समाप्त होना था।

लेकिन पहले के किये गए वादे को पूरा करने के लिए वचनबद्ध मुकेश अम्बानी ने जिओ के ऑफर को 3 दिसंबर से extend कर के इसे 31 दिसंबर तक कर दिया।

चूंकि ट्राई के नियम को मानने के लिए सभी नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनीयां प्रतिबद्ध होती हैं।इसलिए मुकेश अम्बानी ने पुराने वेलकम ऑफर में कुछ बदलाव करते हुए नए साल 1 जनवरी 2017 से सभी जिओ यूजर को हैप्पी न्यू इयर ऑफर दिया।Jio Happy new year offer मिलने से सभी jio उपभोक्ता का नया साल हैप्पी-हैप्पी हो गया☺

आईये जानते है आखिर क्या-क्या खास है , अम्बानी द्वारा दिए गए नए साल के इस खूबसूरत गिफ्ट जिसका नाम है “हैप्पी न्यू इयर ऑफर फॉर जिओ “

 

Jio Happy New Year Offer In Hindi

वेलकम ऑफर के अपार सफलता के बाद जिओ एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है।जिसका नाम है जिओ हैप्पी न्यू इयर ऑफर ।इस ऑफर का लाभ नए और पुराने दोनों प्रकार के यूजर को दिया गया है।

पुराने ग्राहकों को इस ऑफर की सूचना Jio Team द्वारा मैसेज और ईमेल द्वारा दिया जा रहा है।जिसमें बताया गया है कि आपका jio नंबर हैप्पी न्यू इयर ऑफर के लिए migrate किया जा रहा है।जिसमे 31 मार्च 2017 तक सभी अनलिमिटेड मुफ़्त सर्विस का उपभोग किया जा सकता है।इसकी जानकारी my jio app पर भी उपलब्ध है।अब हम आगे जानेंगे reliance jio new year offer plan के बारे में जाने।

Jio offer mail

Email From Jio Team

Jio offer message

Team Jio Sent Message

जियो हैप्पी न्यू इयर ऑफर प्लान

 

JiO Team द्वारा भेजे गए मेल और मैसेज के अनुसार सभी यूसर्स को हैप्पी न्यू इयर ऑफर के अंतर्गत daily 1 gb high speed 4G डेटा  ,national वॉइस और वीडियो कॉलिंग और इसके साथ ही जिओ के सभी प्रीमियम ऍप्स का access 31 मार्च 2017 तक मुफ़्त में दिया जायेगा।

प्रतिदिन 1GB 4G डेटा के समाप्त होने के बाद 128kbps की अधिकतम स्पीड दी जायेगी।इसके साथ ही 2 am से 5am तक अनलिमिटेड 4G डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

जियो के कुछ बेहतरीन रिचार्ज  प्लान

 

51 रुपये के रिचार्ज से daily के 1Gb डेटा ख़त्म होने पर 1Gb का extra डेटा 1 दिन के लिए दिया जायेगा।

301 रूपये के रिचार्ज से 6Gb 4G डेटा 28 दिन के लिये दिया जायेगा।इस प्लान की विशेषता है कि यह रोज के 1 GB free डेटा के इस्तेमाल के बाद अपने आप एक्टिव हो जायेगा।

जिओ के और recharge plan की जानकारी ऑफिसियल वेबसाइट jio.com पर दी गयी है।

 

मैं आशा करता हूँ कि आपको जियो हैप्पी न्यू इयर ऑफर के बारे में जान कर अच्छा लगा होगा।आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें आपना सुझाव कमेंट के माध्यम से जरूर बतायें।

 

धन्यवाद।

Subscribe Us Via Email

Content Delivery By Success Veda

Comments

  1. Reply

    • By Vishnu Kant Maurya

      Reply

  2. Reply

    • By Vishnu Kant Maurya

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *